एनपीसीआईएल: न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में स्नातक उम्मीदवारों के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर! अभी अप्लाई करें।

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है एवं उक्त पद हेतु आवश्यक योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों से निर्धारित अवधि में ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किये जा रहे हैं। (न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड विभिन्न पदों के लिए भर्ती, पद रिक्तियों की संख्या – 58) पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता, इस संदर्भ में आइए विस्तृत भर्ती घोषणा इस प्रकार देखें..

ए.सं पद का नाम पदों की संख्या
01. सहायक ग्रेड – 1 (एचआर) 29
02. सहायक ग्रेड – 1 (एफ एंड ए) 17
03. सहायक ग्रेड – 1 (सी एवं एमएम) 12
पदों की कुल संख्या 58

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता (शैक्षिक योग्यता): उपरोक्त सभी पदों के लिए उम्मीदवारों को किसी भी स्ट्रीम में स्नातक (50% अंकों के साथ) उत्तीर्ण होना आवश्यक है।

यह भी पढ़ें: देवगिरी कॉलेज संभाजीनगर के तहत 309 टीचिंग स्टाफ पदों के लिए भर्ती!

आयु सीमा: उक्त पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की 25 जून 2024 को न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 28 वर्ष होनी चाहिए। इनमें पिछड़ा वर्ग के लिए आयु में 05 वर्ष की छूट और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 03 वर्ष की छूट दी जाएगी।

आवेदन प्रक्रिया/आवेदन शुल्क: विज्ञापन में उल्लिखित योग्य उम्मीदवारों को उक्त भर्ती प्रक्रिया के लिए 25 जून 2024 तक वेबसाइट https://www.npsilcareers.co.in/ पर अपने आवेदन जमा करने चाहिए। ओपन/ओबीसी/आर्थिक रूप से पिछड़ा वर्ग। यदि पिछड़ा/परीक्षा है तो रु. 100/- दिव्यांग/महिला वर्ग के लिए शुल्क नहीं लिया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिया गया विज्ञापन देखें

विज्ञापन देखें


पोस्ट दृश्य: 3

Leave a Comment