मुला सहकारी चीनी फैक्ट्री के अंतर्गत विभिन्न पदों पर बड़ी भर्ती, अभी करें आवेदन!

मुला सहकारी चीनी फैक्ट्री अहमदनगर के तहत विभिन्न पदों के लिए एक बड़ी भर्ती प्रक्रिया लागू की जा रही है और आवश्यक योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों से ऑफ़लाइन/ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। (मुला को-ऑपरेटिव शुगर फैक्ट्री में विभिन्न पदों के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 55) आइए जानते हैं पदनाम, पदों की संख्या, आवश्यक शैक्षणिक योग्यता के संबंध में विस्तृत जानकारी इस प्रकार है।

पदनाम (पद का नाम): इसमें सीनियर इलेक्ट्रिक इंजीनियर, मिल फोरमैन, बॉयलर सुपरवाइजर, मिल फिटर, बॉयलर अटेंडेंट, फायरमैन सेंट्रीफिकल, फिटर, इलेक्ट्रीशियन, वायरमैन, टर्बाइन अटेंडेंट, पंप फिटर, इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक, केमिस्ट के कुल 55 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है। सहायक अभियंता आदि।

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता: पदवार विस्तृत शैक्षणिक योग्यता, अनुभव और रिक्तियों की संख्या के लिए कृपया नीचे दिए गए मूल विज्ञापन को देखें।

आवेदन प्रक्रिया: विज्ञापन में उल्लिखित योग्य उम्मीदवारों को अपना आवेदन ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से मुला सहकारी चीनी फैक्ट्री लिमिटेड सोनाई तालुका नेवासा जिला अहमदनगर या ऑनलाइन मोड के माध्यम से भेजना चाहिए। [email protected] इस ईमेल पर 25 सितंबर 2024 तक सबमिट किया जाना है।

अधिक जानकारी के लिए नीचे मूल विज्ञापन देखें

विज्ञापन देखें


पोस्ट दृश्य: 1

Leave a Comment