रयात: रयात एजुकेशन इंस्टीट्यूट के तहत 1,192 सीटों पर भर्ती, तुरंत करें आवेदन!

रयात शिक्षण संस्था के तहत 1,192 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है और उक्त पद के लिए आवश्यक योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों से निर्धारित अवधि के भीतर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। (रयत शिक्षण संस्थान में सहायक प्रोफेसर पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या-1192) आइए पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता के संबंध में विस्तृत भर्ती अधिसूचना इस प्रकार देखें..

पद का नाम/पद की संख्या: इसमें असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 1192 पदों पर भर्ती प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है. (सहायक प्रोफेसर पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या-1192)

विश्वविद्यालय द्वारा पदों की संख्या :-

ए.सं विश्वविद्यालय का नाम पोस्ट नं
01. कर्मवीर भाऊराव पाटिल विश्वविद्यालय 347
02. शिवाजी विश्वविद्यालय 845
पदों की कुल संख्या 1192

यह भी पढ़ें: नए शैक्षणिक वर्ष के लिए राज्य में शिक्षकों, गैर-शिक्षण कर्मचारियों और अन्य निजी क्षेत्र की 300 से अधिक रिक्तियां, अभी आवेदन करें!

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता (शैक्षिक योग्यता): उक्त पद के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को मास्टर डिग्री और SET/NET/स्नातक और पीएचडी या समकक्ष योग्यता उत्तीर्ण होनी चाहिए।

आवेदन प्रक्रिया/आवेदन शुल्क: विज्ञापन में उल्लिखित योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन 27 जून 2024 तक वेबसाइट https://teaching.rayatrecruitment.com/ पर जमा करें। उक्त भर्ती प्रक्रिया के लिए 200/- रुपये का परीक्षा शुल्क लिया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिया गया विज्ञापन देखें

शिवाजी विश्वविद्यालय विज्ञापन देखें

कर्मवीर भाऊराव पाटिल विश्वविद्यालय विज्ञापन देखें


पोस्ट दृश्य: 6

Leave a Comment