एम्स: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में मेगा भर्ती, अभी आवेदन करें!

एम्स: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में मेगा भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है और उक्त पद के लिए आवश्यक योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों से निर्धारित अवधि के भीतर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। (एम्स नर्सिंग ऑफिसर भर्ती नर्सिंग ऑफिसर पद के लिए) आइए देखें पदों का विस्तृत विवरण इस प्रकार है..

पद का नाम/पद की संख्या: इनमें नर्सिंग ऑफिसर के पद पर भर्ती प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है. रिक्तियों की संख्या फिलहाल उपलब्ध नहीं है.

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता (शैक्षिक योग्यता): उक्त पद के लिए उम्मीदवारों के पास बी.एससी (ऑनर्स) नर्सिंग / बी.एससी (नर्सिंग) या जीएनएम डिप्लोमा + न्यूनतम 50 बिस्तरों वाले अस्पताल में न्यूनतम 02 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

आयु सीमा: उक्त पद के लिए उम्मीदवार की आयु 21.08.2024 को 18-30 वर्ष के बीच है।

आवेदन प्रक्रिया/आवेदन शुल्क: विज्ञापन में उल्लिखित योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन वेबसाइट https://rrp.aiimsexams.ac.in/auth/login पर 21.08.2024 तक जमा करें। उक्त भर्ती प्रक्रिया के लिए सामान्य/ओबीसी वर्ग के लिए 3000/- रुपये और एससी/एसटी/ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए 2400/- रुपये परीक्षा शुल्क लिया जाएगा, विकलांग व्यक्तियों के लिए परीक्षा शुल्क नहीं लिया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिया गया विज्ञापन देखें

विज्ञापन देखें


पोस्ट दृश्य: 1

Leave a Comment