जीजीएमसीजेजेएच: सर जेजे ग्रुप अस्पताल, मुंबई वर्तमान नई भर्ती; अप्लाई करना न भूलें.

जीजीएमसीजेजेएच: सर जेजे ग्रुप अस्पताल, मुंबई वर्तमान नई भर्ती; उक्त पद हेतु आवश्यक योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों का सीधे साक्षात्कार के माध्यम से चयन प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है। (ग्रांट गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज और सर जमशेदजी जीजीभॉय ग्रुप में डाटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या-06) आइए पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता के संबंध में विस्तृत भर्ती अधिसूचना इस प्रकार देखें..

पद का नाम/पद की संख्या: इनमें डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों के कुल 06 पदों पर भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है। (डेटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या-06)

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता (शैक्षिक योग्यता): उक्त पद के लिए अभ्यर्थी को किसी भी शाखा से स्नातक उत्तीर्ण होना चाहिए तथा टाइपिंग में 30 एसपीएम तथा अंग्रेजी में 40 एसपीएम उत्तीर्ण होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र राज्य कृषि सेवा महाभारत में विभिन्न पदों पर वैकेंसी, तुरंत करें आवेदन..

आयु सीमा (आयु सीमा); उक्त पद के लिए आवेदन जमा करने के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 30.09.2024 को 18 वर्ष और अधिकतम आयु 38 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

सीधे साक्षात्कार की तिथि/पता: योग्य उम्मीदवारों को 08.10.2024 को महात्मा जोतिबा फुले जन आरोग्य योजना कार्यालय, मुख्य भवन ग्राउंड फ्लोर ग्रांट गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज और सर जेजे ग्रुप हॉस्पिटल्स मुंबई – 400008 में उपस्थित होना होगा।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिया गया विज्ञापन देखें

विज्ञापन देखें


पोस्ट दृश्य: 2

Leave a Comment