बीएमसी: बृहन्मुंबई नगर प्रशासन में ग्रुप सी में 1846 रिक्तियों के लिए भर्ती, अभी आवेदन करें!

बीएमसी: बृहन्मुंबई नगर प्रशासन में ग्रुप सी कैडर में 1846 रिक्त पदों के लिए प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है और उक्त पद के लिए आवश्यक योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों से निर्धारित अवधि के भीतर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। (विभिन्न पदों के लिए बीएमसी निगम भर्ती, पद रिक्तियों की संख्या – 1846) आइए पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता के संबंध में विस्तृत भर्ती अधिसूचना निम्नानुसार देखें।

पदनाम/पदों की संख्या: इनमें कार्यपालक सहायक (क्लर्क) के कुल 1846 पदों पर भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है. (क्लर्क पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 1846)

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता (शैक्षिक योग्यता): उम्मीदवारों को कला, वाणिज्य, विज्ञान या समकक्ष किसी भी स्ट्रीम से 45% अंकों के साथ स्नातक उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही मराठी और अंग्रेजी भाषाओं में 30 एस.पी.एम. टाइपिंग योग्यता उत्तीर्ण होनी चाहिए। इसके अलावा एमएससीआईटी योग्यता उत्तीर्ण करना आवश्यक है।

यह भी पढ़ें: पुणे में स्टाफ नर्स, अटेंडेंट, तकनीशियन, क्लर्क, फील्ड वर्कर आदि पदों पर निकली बड़ी भर्ती, तुरंत करें आवेदन!

आयु सीमा:

  1. अनारक्षित वर्ग के लिए आयु 18-38 वर्ष के बीच
  2. पिछड़ा वर्ग के लिए – आयु 18-43 वर्ष के बीच

आवेदन प्रक्रिया: विज्ञापन में उल्लिखित योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन 09 सितंबर 2024 तक वेबसाइट https://portal.mcgm.gov.in/irj/portal/ पर जमा करें।

अधिक जानकारी के लिए नीचे विज्ञापन देखें

बुलेटिन विज्ञापन

विस्तृत विज्ञापन


पोस्ट दृश्य: 5

Leave a Comment