भारतीय सेना में ग्रुप बी और ग्रुप सी कैडर में विभिन्न पदों के लिए महाआरती…

बीएसएफ: भारतीय सीमा सुरक्षा बल में विभिन्न ग्रुप बी और सी कैडर में कुल 141 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है और उक्त पदों के लिए आवश्यक योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों को निर्धारित अवधि के भीतर अपना आवेदन ऑनलाइन जमा करना होगा। (विभिन्न वर्ग बी और सी पदों के लिए बीएसएफ भर्ती, पद रिक्तियों की संख्या – 141) पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता के संबंध में विस्तृत भर्ती अधिसूचना निम्नानुसार देखें।

पद का नाम/पद की संख्या: इनमें पैरामेडिकल स्टाफ, पशु चिकित्सा स्टाफ, इंस्पेक्टर, लाइब्रेरियन आदि शामिल हैं। विभिन्न पदों के कुल 141 पदों के लिए महाभारत प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है।

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता (शैक्षिक योग्यता): उक्त पद के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता देखने के लिए नीचे विस्तृत विज्ञापन देखें।

यह भी पढ़ें: चंद्रपुर नागरी मल्टीस्टेट बैंक के तहत राज्य की 20 शाखाओं में अधिकारी, क्लर्क, परिचारक, ड्राइवर, सुरक्षा गार्ड आदि। पदों पर भर्ती..

आवेदन प्रक्रिया: विज्ञापन में उल्लिखित योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन करें https://rectt.bsf.gov.in/ इस वेबसाइट पर आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि जल्द ही प्रकाशित की जाएगी।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिया गया विज्ञापन देखें

विज्ञापन देखें


पोस्ट दृश्य: 1

Leave a Comment