भारी वाहन फैक्ट्री में 253 सीटों के लिए महाआरती, तुरंत करें आवेदन!

भारी वाहन निर्माणी में 253 पदों हेतु भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है तथा उक्त पद हेतु आवश्यक योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों से निर्धारित अवधि के अन्दर ऑफलाइन तरीके से आवेदन पत्र आमंत्रित किये जा रहे हैं। (अपरेंटिस पद के लिए भारी वाहन फैक्ट्री भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 253) पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता के संदर्भ में, आइए विस्तृत भर्ती विज्ञापन इस प्रकार देखें..

पद का नाम/पद की संख्या: फिटर, मशीनिस्ट, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन, इलेक्ट्रॉनिक्स, मैकेनिक, पेंटर (आईटीआई और गैर आईटीआई पद) उक्त आईटीआई/गैर आईटीआई रिक्तियों की संख्या 253 है।

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता (शैक्षिक योग्यता): इनमें आईटीआई पदों के लिए उम्मीदवारों को 50 प्रतिशत अंकों के साथ 10वीं पास करना होगा, जबकि गैर-आईटीआई पदों के लिए उम्मीदवारों को संबंधित ट्रेड में आईटीआई योग्यता में 50 प्रतिशत अंकों के साथ 10वीं पास करना होगा।

यह भी पढ़ें: 12वीं क्वालिफायर के लिए 1526 रिक्तियां, अभी आवेदन करें!

आयु सीमा: उक्त पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की 22 जून 2024 को न्यूनतम आयु 15 वर्ष और अधिकतम आयु 24 वर्ष होनी चाहिए। इनमें एससी/एसटी वर्ग के लिए आयु में 05 वर्ष की छूट और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 03 वर्ष की छूट दी जाएगी।

आवेदन प्रक्रिया/आवेदन शुल्क: विज्ञापन में उल्लिखित योग्य उम्मीदवारों को अपने आवेदन मुख्य महाप्रबंधक, भारी वाहन फैक्ट्री, अवाडी, चेन्नई – 600054 तमिलनाडु को भेजना चाहिए। 22 जून 2024 तक इस पते पर जमा करना होगा।

अधिक जानकारी के लिए

विज्ञापन देखें


पोस्ट दृश्य: 2

Leave a Comment