महाजेनेको: महाराष्ट्र राज्य विद्युत उत्पादन कंपनी नवीनतम भर्ती अभी; 50,000-60,000/- वेतन!

महाराष्ट्र राज्य विद्युत उत्पादन कंपनी में नई भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है तथा उक्त पद के लिए आवश्यक योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों से निर्धारित अवधि के भीतर ऑफलाइन तरीके से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। (महाजेनेको में अधिकारी और सहायक अधिकारी पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 15) आइए पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता के संबंध में विस्तृत भर्ती विज्ञापन इस प्रकार देखें…

01. अधिकारी: ऑफिसर के कुल 02 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है, उक्त पदों के लिए उम्मीदवारों को किसी भी विषय से स्नातक उत्तीर्ण होना चाहिए।

02. सहायक अधिकारी: सहायक अधिकारियों के कुल 13 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है और उक्त पदों के लिए उम्मीदवारों को इंजीनियरिंग योग्यता उत्तीर्ण करनी होगी।

यह भी पढ़ें: लाइफकेयर लिमिटेड में 1217 पदों पर महाआरती, अभी करें आवेदन!

वेतनमान: 50,000-60,000/-

आवेदन प्रक्रिया/आवेदन शुल्क: विज्ञापन में उल्लिखित योग्य उम्मीदवारों को अपना आवेदन जमा करना चाहिए। महाप्रबंधक, महाराष्ट्र राज्य विद्युत उत्पादन कंपनी। लिमिटेड एस्ट्रेला बैटराइज एक्सपेंशन कंपाउंड ग्राउंड फ्लोर, लेबर कॉम्प, धारावी रोड माटुंगा मुंबई 400019 15 जुलाई 2024 तक जमा करना होगा। उक्त भर्ती प्रक्रिया के लिए 944/- रुपये का परीक्षा शुल्क लिया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिया गया विज्ञापन देखें

विज्ञापन देखें


पोस्ट दृश्य: 4

Leave a Comment