मुंबई हाई कोर्ट में 10वीं क्वालिफायर के लिए बड़ी वैकेंसी, अभी करें आवेदन..

बॉम्बे हाई कोर्ट वर्तमान में 10वीं योग्यता धारकों के लिए एक प्रमुख भर्ती प्रक्रिया आयोजित कर रहा है और निर्धारित अवधि के भीतर उक्त पद के लिए आवश्यक योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। (बॉम्बे हाई कोर्ट में ड्राइवर पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 08) आइए पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता के संबंध में विस्तृत भर्ती विज्ञापन इस प्रकार देखें..

पद का नाम/पद की संख्या: इनमें कुल 08 ड्राइवर पदों पर भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है. (ड्राइवर पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 08)

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता (शैक्षिक योग्यता): इन पदों के लिए उम्मीदवारों को 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए, हल्के मोटर वाहन का ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए और अनुभव होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: विश्वाटक जंगली महाराज आश्रम ट्रस्ट के तहत शिक्षक, रेक्टर, आचार्य, चौकीदार, सिपाही, ड्राइवर, महिला कर्मचारी आदि पदों पर भर्ती..

आयु सीमा: उक्त पद के लिए आवेदन जमा करने के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 38 वर्ष है, जबकि पिछड़ा वर्ग के लिए 05 वर्ष की छूट दी जाएगी.

आवेदन प्रक्रिया/आवेदन शुल्क: योग्य उम्मीदवारों को 03 जुलाई 2024 तक अपना आवेदन वेबसाइट https://bhc.gov.in/nagdriverrecruit/home.php पर जमा करना होगा। उक्त भर्ती प्रक्रिया के लिए 200/- रुपये का परीक्षा शुल्क लिया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिया गया विज्ञापन देखें

विज्ञापन देखें


पोस्ट दृश्य: 4

Leave a Comment