साउथ ईस्टर्न रेलवे डिविजन में 1202 पदों पर महाआरती, तुरंत करें आवेदन!

दक्षिण पूर्व रेलवे मंडल में 1202 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है और उक्त पदों के लिए आवश्यक योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों से निर्धारित अवधि के भीतर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। (विभिन्न पदों के लिए दक्षिण पूर्व रेलवे भर्ती, पद रिक्तियों की संख्या – 1202) आइए पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता के संबंध में विस्तृत भर्ती विज्ञापन इस प्रकार देखें..

01.एएलपी: एएलपी (कुल 827 एएलपी पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया लागू की जा रही है, उक्त पद के लिए उम्मीदवारों को दसवीं कक्षा / एसएसएलसी + आईटीआई / एनसीवीटी / एससीवीटी या समकक्ष योग्यता उत्तीर्ण होनी चाहिए।

02.ट्रेन मैनेजर (गुड्स गार्ड): उक्त पदों के कुल 375 पदों पर भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है तथा उक्त पदों के लिए अभ्यर्थियों को किसी भी विश्वविद्यालय से डिग्री अथवा समकक्ष योग्यता उत्तीर्ण होना आवश्यक है।

यह भी पढ़ें: शिवकृपा सहकारी पटपेड़ी मुंबई में क्लर्क पदों पर भर्ती, अभी करें आवेदन!

आयु सीमा: उक्त पद के लिए आवेदन जमा करने के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष तथा अधिकतम आयु 42 वर्ष है, इनमें पिछड़ा वर्ग के लिए 05 वर्ष तथा अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 03 वर्ष की छूट दी जायेगी।

वेतनमान : 7वें वेतन आयोग के अनुसार (7वां वेतन आयोग) 5200-20200/- (ग्रेड पे – 1900/-)

आवेदन की प्रक्रिया: योग्य उम्मीदवार विज्ञापन में आवेदन करें https://appr-recruit.co.in/ALP24rrcserV2/ इस वेबसाइट पर 12 जून 2024 तक जमा किया जाना है।

अधिक जानकारी के लिए नीचे विज्ञापन देखें

विज्ञापन देखें


पोस्ट दृश्य: 4

Leave a Comment