सेंट्रल बैंक: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में सफाई कर्मचारी और कार्यालय कर्मचारी (सब स्टाफ) के 484 पदों पर भर्ती!

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में सफाई कर्मचारी एवं कार्यालय कर्मचारी (उप कर्मचारी) के 484 पदों पर भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है तथा उक्त पदों के लिए आवश्यक योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों से निर्धारित अवधि के भीतर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। (सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में सफाई कर्मचारी सह उप स्टाफ पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 484) आइए पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता के संबंध में विस्तृत महाभारत अधिसूचना इस प्रकार देखें..

पद का नाम/पद की संख्या: इनमें सफाई कर्मचारी सह उप कर्मचारी या कार्यालय कर्मचारी के कुल 484 पदों पर भर्ती प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है. (सफाई कर्मचारी सह उप कर्मचारी पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 484)

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता (शैक्षिक योग्यता): इस पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को कम से कम 10वीं पास होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रीय पोषण संस्थान, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय में विभिन्न पदों पर भर्ती, अभी आवेदन करें!

आयु सीमा: उक्त पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की 31 मार्च 2023 को न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 26 वर्ष होनी चाहिए। इनमें एससी/एसटी वर्ग के लिए आयु में 05 वर्ष और ओबीसी वर्ग के लिए 03 वर्ष की छूट दी जाएगी।

आवेदन प्रक्रिया/आवेदन शुल्क: विज्ञापन में, पात्र उम्मीदवारों को 27 जून 2024 तक वेबसाइट https://ibpsonline.ibps.in/cbiskssnov23/ पर अपने आवेदन जमा करने होंगे। भर्ती प्रक्रिया रु. 175/- परीक्षा शुल्क के लिए खुली है। श्रेणी के लिए शुल्क लिया जाएगा.

अधिक जानकारी के लिए नीचे विज्ञापन देखें

विज्ञापन देखें

  • अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के अंतर्गत 517 रिक्त पदों पर भर्ती, तुरंत करें आवेदन!
  • भारतीय वायु सेना में 12वीं क्वालिफायर के लिए वायु सेना में भर्ती, अभी आवेदन करें!
  • सेंट्रल बैंक: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में सफाई कर्मचारी और कार्यालय कर्मचारी (सब स्टाफ) के 484 पदों पर भर्ती!
  • आयुध निर्माणी देहुर रोड, पुणे में 201 रिक्तियों के लिए भर्ती, तुरंत आवेदन करें!
  • विश्वाटक जंगली महाराज आश्रम ट्रस्ट के तहत शिक्षक, रेक्टर, शेफ, चौकीदार, सिपाही, ड्राइवर, महिला कर्मचारी आदि पदों पर भर्ती..


पोस्ट दृश्य: 9

Leave a Comment