बीएमसी: बृहन्मुंबई नगर प्रशासन में ग्रुप सी कैडर के 178 पदों पर बड़ी वैकेंसी, अभी करें आवेदन..

बीएमसी: बृहन्मुंबई नगर प्रशासन में ग्रुप सी कैडर के 178 पदों के लिए एक बड़ी भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है और उक्त पद के लिए आवश्यक योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों से निर्धारित अवधि के भीतर ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। (बीएमसी निगम इंस्पेक्टर पद के लिए भर्ती, पद की संख्या, रिक्ति) – 178) आइए पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता के संदर्भ में विस्तृत योग्यता निम्नानुसार देखें।

पद का नाम/पद की संख्या: इनमें कुल 178 इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है. (इंस्पेक्टर पद के लिए भर्ती, पदों की संख्या, रिक्ति – 178)

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता (शैक्षिक योग्यता): उक्त पद के लिए उम्मीदवार को किसी भी विषय से स्नातक उत्तीर्ण होना चाहिए, साथ ही उम्मीदवार को विषय में 100 अंकों के साथ माध्यमिक विद्यालय प्रमाणपत्र या इसी तरह की परीक्षा उत्तीर्ण करनी होगी। मराठी और अंग्रेजी टाइपिंग में 30 एस.पी.एम. उत्तीर्ण होना चाहिए।

आयु सीमा: ओपन वर्ग के लिए आयु 18-38 वर्ष के बीच, पिछड़ा वर्ग के लिए आयु 18-43 वर्ष के बीच और विकलांग वर्ग के लिए आयु 18-45 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

वेतनमान: 7वें वेतन आयोग के अनुसार 29200-92,300/-

परीक्षा शुल्क: खुली (अनारक्षित) श्रेणी के लिए 1000/- और आरक्षित श्रेणी के लिए 900/- रु.

आवेदन प्रक्रिया: विज्ञापन में उल्लिखित योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन 19 अक्टूबर 2024 तक वेबसाइट https://cdn.dicialm.com/ पर जमा करें।

अधिक जानकारी के लिए नीचे विज्ञापन देखें

विज्ञापन देखें


पोस्ट दृश्य: 1

Leave a Comment