एक्ज़िम: एक्सपोर्ट-इम्पोर्ट बैंक ऑफ इंडिया में 88 रिक्तियों के लिए भर्ती, तुरंत करें आवेदन।

एक्ज़िम: भारतीय निर्यात-आयात बैंक में 88 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है और उक्त पद के लिए आवश्यक योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों से निर्धारित अवधि के भीतर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। (एक्सएमई बैंक में अधिकारी पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 88) आइए पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता के संदर्भ में विस्तृत योग्यता निम्नानुसार देखें।

पद का नाम/पद की संख्या: इनमें कुल 88 रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है।

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता (शैक्षिक योग्यता): उम्मीदवारों को बी.एससी/बी.टेक/एमसीए/सीए/बीई/एमबीए/डिप्लोमा योग्यता उत्तीर्ण होना चाहिए।

आयु सीमा: 31.08.2024 को उम्मीदवार की आयु 27/28/30/32/35/35 वर्ष है (एसटी/एससी के लिए 05 वर्ष की छूट और ओबीसी के लिए 03 वर्ष की छूट)

आवेदन प्रक्रिया/आवेदन शुल्क: योग्य उम्मीदवारों को अपने आवेदन वेबसाइट https://applyonlineeximb पर 14.10.2024 तक विज्ञापन में जमा करने होंगे, परीक्षा शुल्क सामान्य/ओबीसी वर्ग के लिए 600/- रुपये और पिछड़ा/महिला वर्ग के लिए 100/- रुपये होगा। उक्त भर्ती प्रक्रिया के लिए शुल्क लिया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिया गया विज्ञापन देखें

विज्ञापन देखें

  • एक्ज़िम: एक्सपोर्ट-इम्पोर्ट बैंक ऑफ इंडिया में 88 रिक्तियों के लिए भर्ती, तुरंत करें आवेदन।
  • एमपीएससी: महाराष्ट्र राज्य कृषि सेवा में विभिन्न पदों पर भर्ती, तुरंत करें आवेदन..
  • राज्य में शिक्षण-गैर-शिक्षण स्टाफ पदों के लिए भर्ती विज्ञापन; अप्लाई करना न भूलें..
  • रेनुकामाता मल्टीस्टेट कोऑपरेटिव सोसाइटी के अंतर्गत प्रबंधक, क्लर्क, कैशियर, कांस्टेबल, सुरक्षा गार्ड आदि। पदों पर निकली बड़ी भर्ती..
  • कृषि उत्पादन बाजार समिति के अंतर्गत कांस्टेबल, चौकीदार, सुरक्षा गार्ड, चौकीदार, स्वीपर, माली पदों पर बड़ी भर्ती।


पोस्ट दृश्य: 1

Leave a Comment