महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी में 5347 पदों पर महाआरती, आवेदन की अंतिम तिथि फिर बढ़ी…

महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड 5,347 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया आयोजित कर रही है, निर्धारित अवधि के भीतर उक्त पद के लिए आवश्यक योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जाएंगे। (महावितरण कंपनी लिमिटेड विद्युत सहायक पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 5,347) आइए पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता के संबंध में विस्तृत भर्ती विज्ञापन इस प्रकार देखें..

पद का नाम/पद की संख्या: इनमें इलेक्ट्रिकल असिस्टेंट के 5,347 पदों पर भर्ती प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है. (विद्युत सहायक पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 5,347)

शैक्षणिक योग्यता : उक्त पदों के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए और आईटीआई या महाराष्ट्र राज्य व्यावसायिक परीक्षा बोर्ड द्वारा प्रमाणित 02 वर्षीय इलेक्ट्रिकल / वायरिंग डिप्लोमा पाठ्यक्रम प्रमाणपत्र उत्तीर्ण होना चाहिए।

आयु सीमा: उक्त पद हेतु आवेदन जमा करने के लिए अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 29 दिसम्बर 2023 को न्यूनतम आयु 18 वर्ष तथा अधिकतम आयु 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए, पिछड़ा/पिछड़ा वर्ग के लिए आयु में 05 वर्ष की छूट दी जायेगी।

आवेदन प्रक्रिया/आवेदन शुल्क: अधिसूचना में, पात्र उम्मीदवारों को 20 मई 2024 तक वेबसाइट https://ibpsonline.ibps.in/ पर अपने आवेदन जमा करने की मोहलत दी गई है। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए ओपन श्रेणी और पिछड़ा वर्ग के लिए 250/- रुपये / II.D/अनाथ श्रेणी के लिए परीक्षा शुल्क रु. 125/- लिया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिया गया विज्ञापन देखें

विज्ञापन देखें


पोस्ट दृश्य: 2

Leave a Comment