एनआईएसीएल: न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में 325 रिक्तियों के लिए नई भर्ती, तुरंत करें आवेदन..

एनआईएसीएल: न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में अपरेंटिस पद के लिए 325 पदों पर भर्ती प्रक्रिया लागू की जा रही है और उक्त पद के लिए आवश्यक योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों से निर्धारित अवधि के भीतर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं अपरेंटिस पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 325) भर्ती विज्ञापन में पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता के संबंध में विवरण नीचे दिया गया है।

पद का नाम/पद की संख्या: इनमें कुल 325 अप्रेंटिस पदों पर भर्ती प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है. (अपरेंटिस पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 325)

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता (शैक्षिक योग्यता): उक्त पद के लिए उम्मीदवारों को किसी भी विषय में स्नातक उत्तीर्ण होना चाहिए।

आयु सीमा: उक्त पद के लिए आवेदन जमा करने के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 01.09.2024 को 21 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। (इनमें एससी/एसटी वर्ग के लिए आयु में 05 वर्ष और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 03 वर्ष की छूट दी जाएगी।)

यह भी पढ़ें: बृहमुंबई नगर निगम में ग्रुप सी में 1,846 रिक्तियों के लिए महाआरती; अभी अप्लाई करें!

परीक्षा शुल्क: वहीं सामान्य/ओबीसी वर्ग के लिए 944/- रुपये, पिछड़ा/महिला वर्ग के लिए 708/- रुपये और दिव्यांग वर्ग के लिए 472/- रुपये शुल्क लिया जाएगा.

आवेदन प्रक्रिया: जो उम्मीदवार विज्ञापन में उल्लिखित पात्र हैं, उन्हें अपना आवेदन वेबसाइट https://nats.education.gov.in/ पर 05.10.2024 तक जमा करना चाहिए।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई घोषणा देखें..

विज्ञापन देखें


पोस्ट दृश्य: 3

Leave a Comment