नाबार्ड: ग्रामीण विकास बैंक में ग्रुप सी कैडर में 108 पदों पर बड़ी भर्ती; अभी अप्लाई करें!

नाबार्ड: ग्रामीण विकास बैंक में ग्रुप सी कैडर में 108 पदों पर बड़ी भर्ती; प्रक्रिया क्रियान्वित की जा रही है एवं उक्त पद हेतु आवश्यक योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों से निर्धारित अवधि में ऑनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किये जा रहे हैं। (नाबार्ड में ऑफिस अटेंडेंट पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 108) आइए जानते हैं पदनाम, पदों की संख्या, योग्यता से संबंधित विस्तृत जानकारी इस प्रकार है..

पद का नाम/पद की संख्या : इनमें ऑफिस अटेंडेंट (ग्रुप सी) पदों के कुल 108 पदों पर भर्ती प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है। (ऑफिस अटेंडेंट पद के लिए भर्ती, पद रिक्ति की संख्या – 108)

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता (Education Qualification) : इस पद के लिए उम्मीदवारों को 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

आयु सीमा (आयु सीमा): उक्त पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की 01.10.2024 को न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 30 वर्ष होनी चाहिए। इनमें एससी/एसटी वर्ग के लिए 05 वर्ष की छूट और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 03 वर्ष की छूट दी जाएगी।

आवेदन प्रक्रिया/आवेदन शुल्क: योग्य उम्मीदवारों को उक्त भर्ती प्रक्रिया के लिए अपना आवेदन वेबसाइट https://ibpsonline.ibps.in/ पर 21.10.2024 तक जमा करना होगा। सामान्य/ओबीसी के लिए रु. 450/- और पिछड़ा/विकलांग/के लिए रु. 50/- होंगे। भूतपूर्व सैनिक श्रेणी के लिए परीक्षा शुल्क रु./- लिया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिया गया विज्ञापन देखें

विज्ञापन देखें


पोस्ट दृश्य: 4

Leave a Comment